Updates

Hindi Urdu

सना खान, यश अहलावत और सिमरन कौर ने बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 के तीसरे सीज़न की घोषणा की !

बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और सुपर डांसर सना खान के साथ यश अहलावत (अभिनेता और फिल्म फाइनेंसर) और प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री सिमरन कौर ने बुधवार को बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 के लॉन्च सीजन 3 की घोषणा की, जो स्टूडियो 19 फिल्म्स के द्वारा आयोजित किया जा रहा है !

By: वतन समाचार डेस्क

Bollywood actress, model and super dancer Sana Khan along with Yash Ahlawat(Actor and Film Financer) and the renowned indian Television Actress Simran Kaur on Wednesday announced the launch season 3rd of Bollywood Mr. and Miss India 2019 which is organized by studio 19 films.

बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और सुपर डांसर सना खान के साथ यश अहलावत (अभिनेता और फिल्म फाइनेंसर) और प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री सिमरन कौर ने बुधवार को बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 के लॉन्च सीजन 3 की घोषणा की, जो स्टूडियो 19 फिल्म्स  के द्वारा आयोजित किया जा रहा है !

सना खान और सिमरन कौर बॉलीवुड के मिस्टर एंड मिस इंडिया पेजेंट के लिए जूरी सदस्यों में से एक होंगी जो छिपी हुई प्रतिभा की खोज करने और उभरते सितारों को खुद को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करने के लिए एक अनूठा मंच है।

बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 के विजेताओं को ग्रूमिंग सेशन राउंड के दौरान हर तरह के क्षेत्र जैसे कि एक्टिंग, डांसिंग, सिंगिंग आदि में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा और दर्शकों को अपनी चिंगारी से मंत्रमुग्ध कर देगा।

पेजेंट उन रचनात्मक प्रयासों और परिश्रम को पहचान लेगा जो फाइनलिस्ट द्वारा दिखाए गए हैं जो दर्शकों को उनके लुभावने प्रदर्शनों के साथ जोड़ देंगे।

"बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया सभी उम्मीदवारों के लिए एक खिताब जीतने के अपने सपने को जीने और एक ब्रांड के रूप में पहचाने जाने के लिए पहला कदम उठाने के लिए एक शानदार मंच है। मुझे लगता है कि इस महान घटना का न्याय करने के लिए जिम्मेदारी की पेशकश की गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने कहा कि बीएमआईएमआई का तीसरा सीज़न योग्य उम्मीदवारों को अपने सपनों को साकार करने के लिए एक सुनहरा अवसर देने के लिए है।

"तीसरे सीज़न के लिए, हम भारत और अंतर्राष्ट्रीय के साथ-साथ मलेशिया, थाईलैंड और सिंगापुर आदि से 64 शहरों में ऑडिशन आयोजित करेंगे, ताकि अधिकतम उम्मीदवारों को भाग लेने का मौका मिले। कोरियोग्राफर, सुपर मॉडल और सेलेब्स के विशेषज्ञ पैनल ऑडिशन आयोजित करेंगे। यह सुनिश्चित करते हुए कि कोई भी योग्य उम्मीदवार चमकने का अवसर नहीं गंवाता है, ”यश अहलावत, अभिनेता और फिल्म फाइनेंसर ने कहा।

"बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2019 का तीसरा सीज़न सपना चौधरी, अरबाज़ खान, महिमा चौधरी, गुलशन ग्रोवर, सना खान, विशाल पंड्या, रजनीश दुग्गल, सिमरन कौर आदि सहित 25 से अधिक बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों का गवाह बनेगा,"

यह शो 6 दिनों के लिए पांच सितारा होटल नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। 

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.