Updates

Hindi Urdu

महमूद मदनी के इस क़दम की प्रशंसा कीजिए और आप भी करिये

महमूद मदनी का यह क़दम दुसरे मुस्लिम संगठनों के लिए प्रेरणा स्रोत

By: वतन समाचार डेस्क

जमीयत उलमा-ए-हिन्द एवं परमार्थ निकेतन के आह्वान पर जमीयत यूथ क्लब एवं ग्लोबल इण्टरफेथ वाश एलायंस (जीवा) ने साझा तौर से ग्लोबल वार्मिंग और जल संकट के विकराल रूप को कम करने के लिए अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने का संकल्प किया है, ताकि आने वाली नस्ल को साफ-सुथरा और सरसब्ज भविष्य प्रदान किया जा सके तथा जल शक्ति के महत्व को समझा जा सके। 

Aman Ekta aur Haryali Yatra ki Maloomat dete hua Jamiat ke Uhdedaran.jpg
इसी संदर्भ में जीवा - परमार्थ निकेतन, ऋषिकेश और जमीयत यूथ क्लब के तत्वावधान में प्रथम चरण में तीन दिवसीय ’’अमन एकता हरियाली यात्रा’’ के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम 25 अगस्त, 2019 को धार्मिक नगरी, ऋषिकेश से शुरू होगा, जो कि जिला सहारनपुर के देवबन्द एवं जिला मुजफ्फरनगर व जिला शामली के मन्दिरों, मस्जिदों, मदरसों, स्कूलों, स्टेशनों, अस्पताल एवं अनेक सार्वजनिक स्थानों से होकर 27 अगस्त को गांधी आश्रम, किंग्सवे कैम्प, दिल्ली में खत्म होगा। 

अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि इस कार्यक्रम में हमारा सहयोग करंे। आपके सहयोग से ही देश भर में पर्यावरण को साफ सुथरा व हरा-भरा रखने की हमारी मुहिम सफल हो सकती है। इसके लिए आप अपने संवाददाता और कैमरामैन को इस तीन दिवसीय कार्यक्रम को कवर करने के लिए हमारे साथ भेजने की कृपा करें। इसके लिए हम आपके आभारी रहेंगे। कार्यक्रम की प्रति आपको अलग से भेजी जा रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.